इस शुक्रवार दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज, 22 फिल्मों के साथ रिलीज होंंगी ये वेब सीरीज

610

इस शुक्रवार दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज, 22 फिल्मों के साथ रिलीज होंंगी ये वेब सीरीज

इस हफ्ते 22 फिल्मों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कई शानदार सीरीज देखने को मिलने वाली हैं।

तो अगर आप महीने के इस आखिरी हफ्ते को एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाना चाहते हैं तो हम आपके लिए फिल्मों और सीरीज की पूरी लिस्ट ले आए हैं जिसे देखकर आप अपनी पसंद के मुताबिक फिल्म या सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।


बड़े पर्दे पर हिंदी में आएंगी दो फिल्मेंइस हफ्ते हिंदी भाषा में बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है वह ‘लाइगर’ है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। हालांकि यह फिल्म गुरुवार को रिलीज होगी। इसके अलावा संजय मिश्रा की फिल्म ‘होली काउ’ भी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।


मलयालम में चार फिल्मों के बीच टक्कर26 अगस्त को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। इस दिन दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार हैं। ‘पीस’ और ‘कुदल कथीरा’ सिनेमाघरों में इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। दोनों फिल्मों में कौन बाजी मारेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।


तेलुगू में पांच फिल्मों के बीच जंगअगस्त का आखिरी हफ्ता तेलुगू इंडस्ट्री के लिए भी काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इस शुक्रवार इस भाषा में पांच फिल्मों के बीच बादशाहत की जंग देखने को मिलने वाली है। ‘भला छोरा भला’, ‘न्यू’, ‘कलिंगपटनम जीव’, ‘कालापुरम’ और ‘पीके’ सभी फिल्में 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।


तमिल में सिर्फ एक फिल्म होगी रिलीजतमिल भाषा में इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच टक्कर नहीं देखने को मिलेगी क्योंकि 26 अगस्त को केवल एक ही फिल्म ‘डायरी’ रिलीज होगी। इस फिल्म में अरुलनिथि तमिलारासु और एस कथिरेसन लीड रोल में नजर आएंगे।

Death Controversy : बहन ने कहा सोनाली फोगाट की मौत एक साजिश