Vijay Deverakonda and Ananya Pandey , सोशल मीडिया पर गर्म हुआ खबरों का बाज़ार

1697

साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वह फिल्म लाइगर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अनन्या और विजय फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब फैंस को उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

मंगलवार की रात, लिगर अभिनेता को उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ एक रेस्तरां के बाहर क्लिक किया गया था और प्रशंसक उनकी मदद नहीं कर सकते थे।

images 9

अभिनेताओं को उनकी निर्माता चार्ममे कौर के साथ मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। विजय को डेनिम के साथ कैजुअल व्हाइट टी-शर्ट पहने देखा गया। दूसरी ओर, अनन्या ने नीले रंग की डेनिम के साथ नारंगी रंग का टॉप पहना हुआ था।

2492 ananya panday vijay devarakonda

शटरबग्स के लिए पोज देने के बाद, विजय और अनन्या ने गले लगाया। प्रशंसकों ने अर्जुन रेड्डी अभिनेता की तारीफ करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में लिया और उस पर बरस पड़े। एक फैन ने लिखा, ‘हां!!! वह अर्जुन रेड्डी हैं… हॉट मैन,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “वह सुपर हॉट है।” एक अन्य कमेंट में लिखा था, “अरे कब से वह इतना प्यारा हो गया।”

विजय अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद एक आंख कैंडी बन गया – आधुनिक देवदास की कहानी जो 2017 में सामने आई। हिट हो गई। फिल्म ने विजय को रातोंरात सनसनी बना दिया, लेकिन निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी के सेट तक उनकी यात्रा आसान नहीं थी। इसमें अनिश्चितता, आत्म-संदेह और पारिवारिक दबाव था लेकिन अभिनेता अपने लगातार प्रयासों से उद्योग में पैर जमाने में सफल रहे।

ananya1581504132

इस बीच, लिगर विजय की बॉलीवुड की शुरुआत और अनन्या के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन हैं। लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विजय एक स्ट्रीट फाइटर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इसके अलावा वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ उनकी फिल्म ‘कुशी’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। वे लगभग 30 दिनों तक कश्मीर में रहे और हाल ही में हैदराबाद लौटे। इसके बाद, वह जेजीएम में दिखाई देंगे, जो पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत एक एक्शन ड्रामा हैअब