Sanitation Warriors : प्रभारी मंत्री ने मिठाई खिलाकर सम्मानित किया

प्रभारी मंत्री डॉ. मिश्रा से मिलकर भावुक हो उठी सफाई कर्मी

449

Indore : गृह मंत्री एवं इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) अपने इंदौर प्रवास के दौरान शहर के सफाई कर्मियों से मिलने राज मोहल्ला पहुंचे। उन्होंने स्वच्छता योद्धाओं (Sanitation Warriors) पर पुष्प वर्षा कर उन्हें सम्मानित किया।

मंत्री डॉ मिश्रा ने इंदौर को पांचवी बार स्वच्छता के क्षेत्र में नंबर-वन (Number-One in the Field of Cleanliness for the Fifth time) बनाने में योगदान देने वाले सफाई कर्मियों को मिठाई खिलाकर उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिये आभार भी प्रकट किया।

मंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से इंदौर लगातर सफलता का पायदान चढ़ रहा है। इस सफलता में शहर के जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व के साथ-साथ सफाई कर्मियों के दृढ़ संकल्प की महती भूमिका रही। उन्होंने कहा कि इंदौर के नागरिकों का अनुशासन अतुलनीय है।

उन्होंने शहर वासियों और सफाई कर्मियों को स्वच्छता में पुन: नंबर वन आने पर बधाई दी और कहा कि इस शहर की जनता के स्नेह और प्रेम के कारण ही, इंदौर लगातार सफलता की ऊंचाइयां छू रहा है।

इस अवसर पर उपस्थित सफाई कर्मी मंत्री डॉ. मिश्रा से सौजन्य भेंट कर भावुक हो उठी और उन्होंने मंत्री डॉ. मिश्रा को मिठाई खिलाकर उनका अभिवादन किया।