Tuesday, September 17, 2019
महिला ने किया कुछ ऐसा काम कि 17 दिन में कर ली 35 लाख की कमाई, जानकर पति भी रह गया दंग

महिला ने किया कुछ ऐसा काम कि 17 दिन में कर ली 35 लाख की कमाई, जानकर पति भी रह गया दंग

मीडियावाला.इन।

आज का इंसान पैसा कमाने में इतना मशगूल हो चुका है कि उसको इसके आगे कुछ भी नहीं दिखता आज हम आपकोे एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिसने केवल 17 दिनों में ही करीब 35 लाख रूपए की कमाई कर ली, मगर उसके बाद उसके पति को जब उसके इस तरीके के बारे में पता चला तो वो भी हैरान हो गया । हालांकि इसके लिए महिला को जेल की हवा खानी पड़ी । दरअसल, इस महिला पर आरोप लगा कि उसने सोशल मीडिया पर खुद को एक असफल शादी का शिकार बताया ।

उसने अपने बच्चों की परवरिश के लिए लोगों से मदद लेना शुरू कर दिया और 17 दिनों में ही लगभग 35 लाख रुपये इकट्ठा किए । दुबई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, महिला ने पैसे जुटाने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लोगों मदद मांगी ।महिला ने पहले सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट बनाया उसके बाद यहां अपने बच्चों की तस्वीरें दिखाकर उनकी परवरिश के लिए लोगों से पैसों की मांग की । जिसके बाद लोगों ने भी उसकी मदद करना शुरू कर दिया ।

खबरों के मुताबिक, महिला के पूर्व पति को उसके कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों ने फोन करके इस बारे में जानकारी दी । जिसके बाद पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया ।

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment