Sunday, May 19, 2019
हसीन जहां मदद मांगने पहुंचीं 'मेरा हक फाउंडेशन', पुलिस और शमी पर लगाए गंभीर आरोप

हसीन जहां मदद मांगने पहुंचीं 'मेरा हक फाउंडेशन', पुलिस और शमी पर लगाए गंभीर आरोप

मीडियावाला.इन।

Bareilly News, बरेली। क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी से चल रहे विवादों के बीच मंगलवार को हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन से मिलने बरेली पहुंच गईं। बता दें कि फरहत नकवी मेरा हक फाउंडेशन नाम से एक संस्था चलाती है और तलाक पीड़ित व समाज से सताई हुई महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ती है। इस दौरान हसीन जहां ने कहा, शमी के कई महिलाओं से संबंध हैं।

मंगलवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कहा कि शमी के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। वह यूपी की ही एक लड़की की जिंदगी बर्बाद कर चुके हैं। हसीन जहां ने कहा कि शमी से मेरा तलाक नहीं हुआ है। मैं उनके साथ रहना चाहती हूं। उनकी संपत्ति में मेरा और मेरी बेटी का अधिकार हैं। इसलिए मैं ससुराल में रहने गई तो मुझ पर जुल्म किए गए। पुलिस-प्रशासन ने शमी के दबाव में मेरे साथ दुव्र्यवहार किया है। हसीन जहां ने कहा कि शमी के दबाव में पुलिस ने उन्हें

मोहम्मद शमी हसीन जहां के लिए इमेज परिणाम

रात 12 बजे नाइट गाउन में उठाया। उनकी तीन साल की बेटी का गला पकड़कर उसे कार में डाला। पुलिसकर्मियों ने मेरे साथ बदतमीजी की।

वहीं, मेरा हक फाउंडेशन संस्था की अध्यक्ष फरहत नकवी ने कहा कि वह इस मामले में यूपी के डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से मिलकर अमरोहा पुलिस द्वारा हसीन को जो प्रताड़ित किया गया है उसकी शिकायत भी करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपने घर पर शमी और हसीन को बुलाकर आपस में रहने के लिए शमी को समझाएगी।

source: oneindia.com

 

0 comments      

Add Comment