Tuesday, October 15, 2019
कर्ज में डूबे अनिल अंबानी बेच सकते हैं मुंबई स्थित अपना हेडक्वॉर्टर

कर्ज में डूबे अनिल अंबानी बेच सकते हैं मुंबई स्थित अपना हेडक्वॉर्टर

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। मुश्किल दौर में फंसे कारोबारी अनिल अंबानी मुंबई स्थित अपना हेडक्वार्टर बेच सकते हैं। कर्ज चुकाने के लिए अनिल अंबानी मुंबई स्थित अपने हेडक्वॉर्टर को बेच सकते हैं या उसे लॉन्ग-टर्म लीज पर दे सकते हैं। अनिल अंबानी की ओर से इसे लेकर एजेंसियों से संपर्क शुरू कर दिया गया है। अनिल अंबानी इसके लिए वे ब्लैकस्टोन सहित कुछ ग्लोबल प्राइवेट इक्विटी फर्मों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

अनिल ambani के लिए इमेज परिणाम

 

इकोनॉमिक टाइम्स का खबर के मुताबिक अनिल अंबानी दक्षिण मुंबई स्थित अपने बलार्ड एस्टेट ऑफिस में वापस जा सकते हैं। वहीं सांताक्रूज में स्थित रिलायंस सेंटर को बेचकर या लीज पर लेकर वो इससे अपना कर्ज चुकाने की तैयारी कर रहे हैं। इस ऑफिस को बेचने से अनिल अंबानी को 1,500-2,000 करोड़ रुपए तक की राशि मिल सकती है।

गौरतलब है कि अनिल अंबानी अपनी प्रॉपर्टीज बेचकर धन जमा करना में लगे हैं। इसका इस्तेमाल वो कर्ज चुकाने में कर सकते हैं। कंपनी के हेडक्वार्टर को बेचने की खबर की पुष्टि खुद रिलायंस ग्रुप के प्रवक्ता ने की है। रिलायंस के प्रवक्ता के मुताबिक कि कर्ज का भुगतान करने के लिए रियल एस्टेट ऐसेट्स को बेचने पर विचार किया जा रहा है।

 

source: oneindia.com

 

0 comments      

Add Comment