Monday, September 23, 2019
चालान कटने पर भड़का नशे में धुत हेडकांस्टेबल, शर्ट उतारकर बीच सड़क मचाया उत्पाद

चालान कटने पर भड़का नशे में धुत हेडकांस्टेबल, शर्ट उतारकर बीच सड़क मचाया उत्पाद

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। नशे में कार चला रहे एक हेडकांस्टेबल का चालान कने पर उसने हंगामा कर दिया। सड़क पर देर तक उसने उत्पाद मचाया। आरोपी हरियाणा पुलिस का हेडकांस्टेबल है। हिमाचल प्रदेश के ऊना में इसको ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो हंगामा शुरू हुआ। अपनी शर्ट उतारकर आरोपी ने हंगामा करते हुए हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान और होमगार्ड को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

हिरासत में आरोपी सिपाही

आरोपी हेडकांस्टेबल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी हेडकांस्‍टेबल की कार को भी कब्जे में लिया गया है। आरोप है कि हरियाणा पुलिस का जवान नशे में धुत था और ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान और यातायात पुलिस के जवान के साथ उसने बदतमीजी की। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया गया है।

हिमाचल पुलिस के मुताबिक, अंब-ज्वालाजी रोड पर एक कार काफी तेज रफ्तार में चौक पर पहुंची। खराब ड्राइविंग करते देख ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने उसने रुकने का इशारा किया। कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान उतरकर होमगार्ड पर बिफर गया और बोला कि उसे क्यों रोका। उससे जब कार के कागज मांगे गए तो उसके पास आरसी नहीं मिली और नशे में वो ट्रैफिक पुलिस को गाली देते हुए मार देने की धमकी देने लगा।

पुलिस ने आरोपी पर कार के कागज पूरे ना होने के अलावा ड्रंक एंड ड्राइव का भी चालान काटा है। डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source : "OneIndia" 

0 comments      

Add Comment