Monday, October 14, 2019
पति ने बजाया डाक, तो झूम उठीं नुसरत जहाँ, देखें दुर्गा पूजा का जबरदस्त वीडियो

पति ने बजाया डाक, तो झूम उठीं नुसरत जहाँ, देखें दुर्गा पूजा का जबरदस्त वीडियो

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: इन दिनों देश भर में दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है. खासकर पश्चिम बंगाल में तो हर कदम पर स्थित दुर्गा पंडालों में पूरे उल्लास उमंग के साथ दुर्गा पूजा की जा रही है. ऐसे में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से सासंद बनने वालीं नुसरत जहां भी अपने पति निखिल जैन के साथ इस जश्न में पूरी तरह से डूबी दिखाई दे रही हैं.

कुछ दीं पहले एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें निखिल और नुसरत मिलकर मस्ती के साथ मां दुर्गा के लिए ढाक पर थाप देते नज़र आ रहे थे. वहीं अब इस जोड़ी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे TMC सांसद नुसरत जहां हर दिन पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पूजा में हिस्सा ले रही हैं, पूजा के दौरान जब पति ने ढाक बजाया तो नुसरत अपने आप को रोक नहीं पाईं और झूमकर नाच उठीं. अब सांसद और एक्ट्रेस नुसरत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

आपको बता दें कि नुसरत बंगाल की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्हें सदन में वेस्‍टर्न कपड़े पहन कर जाने के लिए ट्रोल किया गया था. नुसरत जहां ने निखिल जैन नाम के व्यवसायी से शादी की है. शादी के बाद सिंदूर और साड़ी पहन संसद पहुंची नुसरत की तस्‍वीरें काफी वायरल हुई थीं.

 

 

Source : "News Track Live" 

0 comments      

Add Comment