Tuesday, October 15, 2019
अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी धाकड़, दोनों के बीच होगा महामुकाबला!

अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी धाकड़, दोनों के बीच होगा महामुकाबला!

मीडियावाला.इन।

अक्षय कुमार ने बीते दिन सोमवार 9 सितंबर को ही अपना 52वां जन्मदिन लंदन में सेलिब्रेट किया था। वही बर्थडे के इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है। अक्षय कुमार ने बीते दिन अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए फिल्म पृथ्वीराज चौहान का टीजर पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म पृथ्वीराज चौहान के इस टीजर पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

 

 

फिल्म पृथ्वीराज अगले साल दीवाली 2020 को रिलीज होगी। वही इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भी रिलीज होगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। 2020 की दिवाली धमाकेदार होने जा रही है। इस मौके पर कंगना रनौत और अक्षय कुमार की फिल्में एक-दूसरे की फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर दो-दो हाथ करने जा रहे है। अगले साल 2020 की दिवाली पर कंगना रनौत की धाकड़ और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज रिलीज होने वाली है।

 

 

पहले 2020 की दिवाली पर करण जोहर की फिल्म तख्त रिलीज होने वाली थी। लेकिन उनकी फिल्म में देरी के कारण इस डेट पर कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने की बात सामने आई थी। अब अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फिल्म निर्माण कंपनी ने उनकी फिल्म पृथ्वीराज का टीजर जारी कर इसी दिन आने की घोषणा की हैं। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ एक महिला प्रधान एक्शन से भरपूर फिल्म है।

 

 

वहीं फिल्म पृथ्वीराज बहादुर राजपूत योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म है। आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी करने वाले है। जिन्होंने इसके पहले टीवी सीरीज चाणक्य और पिंजर की शूटिंग की है। पिछले साल उनकी लंबे समय से विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी आखिरकार नवंबर में रिलीज हुई। पृथ्वीराज के साथ 12 साल बाद यशराज फिल्म्स के साथ अक्षय कुमार की पहली फिल्म होगी।

 

 

साल 2008 में उन्होंने फिल्म टशन की थी। अक्षय ने हाल ही में सारागढ़ी के अविश्वसनीय युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी के साथ ही ऐतिहासिक विषयों पर आधारित फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है। यह एक दिलचस्प मुकाबला होगा क्योंकि पृथ्वीराज और धाकड़ दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है और यह एक ऐसी फिल्म लग रही है जिसमें भरपूर एक्शन होगा। वहीं पृथ्वीराज में अक्षय और भव्य सेट दर्शकों के लिए अगली दिवाली खास बनाएंगे।

 

 Source : "Manoranjan Nama"

0 comments      

Add Comment