Monday, July 22, 2019
रमजान में सारा अली खान ने शेयर की बोल्ड पिक्चर, ट्रोल करते हुए बोले लोग- 'मुस्लिम हो शर्म करो'

रमजान में सारा अली खान ने शेयर की बोल्ड पिक्चर, ट्रोल करते हुए बोले लोग- 'मुस्लिम हो शर्म करो'

मीडियावाला.इन। बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसेक अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है।

 

इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। वहीं सारा इन दिनों अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब चर्चा में रहती है। साथ ही सारा अब सोशल मीडिया पर हर रोज नई तस्वीरें शेयर करती दिखती है।

हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर सारा ने अपनी नई पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सारा बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं। सारा अली खान के इस फोटोशूट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सारा की ये थ्रोबैक यानि पुरानी पिक्चर है, जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर किया है लेकिन सोशल मीडिया पर सारा को इस पिक्चर के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

सारा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल लोगों ने तस्वीर को रमजान से जोड़ दिया है। लोग कह रहे हैं कि तुम मुस्लिम होकर रमजान के महीने में ऐसी तस्वीरें कैसे शेयर कर सकती हो।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, रमजान का तो लिहाज कर...नाम की मुसलमान हो तुम। शर्म कर...अभी इसी टाइम अनफॉलो...एक फैन हमेशा के लिए खो दिया तुमने। लोग सारा को इसी पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं कि वो मुस्लिम हैं और उन्होंने ऐसी तस्वीर क्यों शेयर की है।

वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि वो आपको इस रमजान हिदायत और पुख्ता ईमान दे। ईमान वो चीज है, जिससे इंसान जन्नत में जाता है। इस तरह के कई कमेंट्स किए गए हैं औऱ सारा को ट्रोल किया गया है।

 

सोर्स e24

0 comments      

Add Comment