Sunday, May 19, 2019
इन शादीशुदा निर्देशकों ने इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल होलगा दी थी अपनी शादी दांव पर ,नम्बर 2 का नाम जनकए हो जाओगे हैरान

इन शादीशुदा निर्देशकों ने इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल होलगा दी थी अपनी शादी दांव पर ,नम्बर 2 का नाम जनकए हो जाओगे हैरान

मीडियावाला.इन। ऐसे ही आज हम आपको बॉलीवुड के उन निर्देशकों के बारे में बताते है शादीशुदा होने के बावजूद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए थे।

 

 

1 महेश भट्ट :महेश भट्ट और परवीन बॉबी के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में नए नहीं थे मगर जब महेश भट्ट को एहसास हुआ की वो परवीन बॉबी की मानसिक हालत को और बर्दास्त नहीं कर पाएंगे तो वो अपनी अपनी पत्नी के पास लोट आये।

2 रोहित शेट्टी :रोहित शेट्टी एक्शन फिल्मो के बाप माने जाते है रोहित शेट्टी की फिल्म' बोल बच्चन 'में प्राची देसाई ने काम किया था इस दौरान दोनों के नजदीक आने की खबरे है दोनों के लीव इन रिलेशन में रहने की खबरे भी आयी थी प्राची से ब्रेकअप के बाद रोहित वापिस अपनी पत्नी माया के पास पहुंच गए।

 

3 आदित्य चोपड़ा :आदित्य चोपड़ा यशराजप्रोडक्शन के मालिक है आदित्य ने रानी मुखर्जी के प्यार में पागल हो अपनी पहली पत्नी पायल को तक दे दिया था इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली अब दोनों की एक बेटी है।

 

4 अनुराग कश्यप :अनुराग कश्यप जाने माने निर्देशक है फिल्म 'देव डी'के दौरान अनुराग और फिल्म की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन में नजदीकियां बढ़ी और कल्कि से नजदीकी बढ़ाने के लिए अनुराग ने अपनी पहली पटना को तलाक दे 2011 में कल्कि से शादी कर ली लेकिन किन्ही कारणो से दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया और दोनों की शादी टूट गयी।

0 comments      

Add Comment