Wednesday, July 24, 2019
आलिया संग काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे रणबीर, तस्वीर में दिखा अलग अंदाज

आलिया संग काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे रणबीर, तस्वीर में दिखा अलग अंदाज

मीडियावाला.इन।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों एक-साथ समय बिताते नजर आते हैं। इन दिनों आलिया और रणबीर अपनी फिल्म के सिलसिले में वाराणसी हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

आलिया रणबीर काशी विश्वनाथ के लिए इमेज परिणामआलिया रणबीर काशी विश्वनाथ के लिए इमेज परिणाम

दरअसल, शूटिंग के बीच रणबीर और आलिया काशी विश्वनाथ के मंदिर माथा टेकने गए हुए थे। सामने आई तस्वीर में रणबीर गले में माला है और तो और उनके माथे पर टीका लगाए हुए अलग अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं, तस्वीर में उनके साथ आलिया भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में आलिया और रणबीर की झलक पाने के लिए भारी संख्या में भीड़ दिखाई दे रही है।

फिल्म की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ दोनों शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी।

 

 

बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालांकि, दोनों ने खुद इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है। अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट भी किया जाता है। रणबीर आलिया भले ही अपने रिश्ते को लेकर खुलेआम कुछ ना कहें लेकिन दोनों के बीच नजदीकियों को देखकर उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगती है।

 

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment