Monday, March 25, 2019
दादी नूतन और उनकी पोती प्रनुतन

दादी नूतन और उनकी पोती प्रनुतन

मीडियावाला.इन।इधर राजनीति में इंदिरा गांधी की पोती प्रियंका गांधी ने प्रवेश किया है और उनकी तुलना अपनी दादी से हो रही है वहीँ फिल्मों में अपने ज़माने की बड़ी अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनुतन का भी प्रवेश हुआ है दिखने में प्रियंका की तरह प्रनुतन भी  अपनी दादी जैसी ही दिखती है | भरतीय लोग एक सा चेहरा मोहरा देख सीधे तुलना करने लगते है जबकि तुलना जैसा कुछ नहीं होता सबकी प्रतिभा अलग हो सकती है ,यह कहना है प्रनुतन का जो  अपनी दादी नूतन से तुलना किए जाने को लेकर डरी हुई हैं। दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रनूतन बहल के लिए इमेज परिणाम

जहीर इकबाल उनके अपोजिट डेब्यू कर रहे हैं। इन दोनों ऐक्टर्स को सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं। प्रनूतन को अपनी दादी पर गर्व है, लेकिन तुलना को लेकर थोड़ी नर्वस हैं। फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होगी।

प्रनूतन बहल के लिए इमेज परिणाम

 

प्रनूतन बहल के लिए इमेज परिणाम

दादी की बराबरी नहीं कर पाऊंगी-प्रनूतन:

प्रनूतन को जहां अपने पिता और दादी पर गर्व है। वहीं उन्हें अपनी दादी से तुलना को लेकर भी डर है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- 'उनकी दादी काफी ग्रेसफुल थीं और वो उनकी बराबरी कभी नहीं कर पाएंगी।' प्रनूतन ने बताया था कि 'उनकी तुलना दिवंगत अभिनेत्री से करना ठीक नहीं लेकिन वो इसे कॉम्प्लिमेंट के तौर पर लेती हैं।'
 

 

0 comments      

Add Comment