Monday, October 14, 2019
प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोलीं प्रिंयका चोपड़ा- बच्चे के लिए और इंतजार नहीं कर सकती

प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोलीं प्रिंयका चोपड़ा- बच्चे के लिए और इंतजार नहीं कर सकती

मीडियावाला.इन।

मुंबई: साल की शुरूआत में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर एक्टर निक जोनस के साथ शादी की. इसके बाद से ही ये स्टार कपल मीडिया में छाया रहता है. इन दोनों के बारे में खबरें आती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक जोनस के साथ रूमानी पलों को साझा करती रहती हैं. जाहिर है कि इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की बातें भी होती रहती हैं.

बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही है प्रियंका

अब इस मसले पर देशी गर्ल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू में जब प्रियंका से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती. सच में और इंतजार नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि हर किसी की जिंदगी में वो पल आता है. मैं और निक उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने बच्चे के प्रति अपना उत्साह जाहिर किया हो. इसी साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि वो लॉस एंजलिस में एक घर खरीदने का प्लान कर रही हैं जहां वो अपने बच्चे और निक के साथ खूबसूरत पल जी सकें.

स्काई इज पिंक के साथ की बॉलीवुड में वापसी

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने सोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म स्काई इज पिंक से तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आने वाले हैं. इससे पहले प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली थी लेकिन कुछ दिन तक शूटिंग करने के बाद उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी.

Source : "प्रभात खबर"

0 comments      

Add Comment