Monday, August 26, 2019
3 हफ्ते तक कपिल देव के साथ समय बिताएंगे रणवीर सिंह, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

3 हफ्ते तक कपिल देव के साथ समय बिताएंगे रणवीर सिंह, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

मीडियावाला.इन।रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं । ये एक ऐसी फिल्म है, जिसमें कपिल और उनकी टीम द्वारा क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली टीम की यात्रा को दिखाया गया है । कपिल ने इस टीम की अगुवाई की थी और सबको हराते हुए उनके नेतृत्व में भारतीय टीम विश्व विजेता बन गई थी । गली बॉय के तुरंत बाद, रणवीर 83 के लिए गहन तैयारी और प्रशिक्षण शुरू कर देंगे, जो उन्हें कपिल देव में तब्दील कर देगा, जिनकी अनूठी गेंदबाजी शैली ने दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया था । उनकी घातक गेंदबाजी विपक्ष के लिए एक आतंक थी । रणवीर कपिल के साथ समय बिताने के लिए पंजाब भी जाएंगे । 

रणवीर कहते हैं, “मैं कपिल सर के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं । मुझे ऐसा लग रहा है कि उनके साथ बिताया गया समय खुद को उन जैसा बनाने की प्रक्रिया का अभिन्न अंग होगा । मैं जितना हो सके उतना उन्हें आत्मसात करना चाहता हूं । उनकी कहानी, उनके अनुभव, उनके विचार, भावनाएं, उनके भाव, उनकी ऊर्जा, सब कुछ मैं आत्मसात करना चाहता हूं ।”

रणवीर, कपिल देव के साथ 3 सप्ताह बिताएंगे । रणवीर कहते हैं, "मैं अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के बारे में उनसे सुझाव लेना चाहता हूं । उनकी उपलब्धियां असाधारण हैं । वह दृढ़ व्यक्ति है । वे अपनी दृढ़ता, आत्म-विश्वास, कड़ी मेहनत और सकारात्मक मानसिकता के कारण चैंपियन बन गए । मैं उनसे बेहद प्रेरित हूं । मैं खुद को इस रोमांचक किरदार में पूरी तरह से पिरोना चाहता हूं।” 83 का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं ।

 

0 comments      

Add Comment