Monday, July 22, 2019
तय हुआ ब्रिटेन के सबसे छोटे 'प्रिंस' का नाम

तय हुआ ब्रिटेन के सबसे छोटे 'प्रिंस' का नाम

मीडियावाला.इन।

ब्रिटेन के सबसे छोटे 'प्रिंस' का नामकरण हो गया है. प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने बेटे का नाम आर्ची हैरिसन माउंटबैटन-विंडसर रखा है. डचेज ऑफ ससेक्स ने 6 मई को बेटे को जन्म दिया था. आर्ची हैरिसन क्राउन की लाइन में 7वें नंबर पर है.

क्राउन की लाइन में 7वें नंबर पर बेबी

इससे पहले विंडसर कैसल के जॉर्ज हॉल में दोनों ने बेटे के साथ फोटो खिंचवाईं. मां बनने की खुशी पर मेगन ने कहा, 'ये मैजिक है. मेरे पास दुनिया के दो सबसे अच्छे लड़के हैं, इसलिए मैं काफी खुश हूं. पिछले दो दिन काफी स्पेशल थे.' मेगन ने कहा कि ये एक सपने के जैसा है.

प्रिंस हैरी'ये काफी अच्छा है. पेरेंटिंग शानदार है.अभी सिर्फ तीन दिन हुए हैं, लेकिन हम काफी ज्यादा खुश हैं.'

मेगन ने सोमवार, 6 मई की सुबह 5.26 मिनट पर बेटे को जन्म दिया था. कहा जा रहा है कि अस्पताल की बजाय, उन्होंने अपने घर विंडसर एस्टेट के फ्रॉगमोर कॉटेज में ही बेटे को जन्म दिया.

रॉयल नाम पर सट्टा बाजार गर्म

कहा जा रहा है कि प्रिंस और मेगन के बेटे के नाम के आगे अभी प्रिंस का टाइटल नहीं लगेगा. उन्हें 'द अर्ल ऑफ डंबर्टन' के नाम से बुलाया जाएगा. ये टाइटल क्वीन ने प्रिंस हैरी को उनकी शादी के दिन दिया था.

Embedded video

ANI✔@ANI

The Duchess and Duke of Sussex, Meghan Markle and Prince Harry with their baby boy for the first time, at Windsor Castle, UK

257

5:30 PM - May 8, 2019

42 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के बेटे के नाम पर सट्टा बाजार भी गर्म था. कपल और रॉयल फैमिली की तरफ से जब तक कोई ऑफिशियल नाम की घोषणा नहीं की गई, तब तक सोशल मीडिया से लेकर सट्टेबाजों के बीच, कई नामों को लेकर अफवाहें उड़ रही थी.

एलेक्जेंडर और स्पेंसर नाम सट्टेबाजों के फेवरेट कहे जा रहे थे.

 

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment