Thursday, October 24, 2019
पाक आर्मी की वर्दी पहनकर शाहिद अफरीदी ने भारत और पीएम मोदी को लेकर उगला जहर

पाक आर्मी की वर्दी पहनकर शाहिद अफरीदी ने भारत और पीएम मोदी को लेकर उगला जहर

मीडियावाला.इन।

 शाहिद अफरीदी ने बीते दिन भारतीय प्रधानमंत्री मोदी और भारत के खिलाफ बयान बाजी की है ।गौरतलब है कि जब से भारत सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाया तब से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान में बीते शुक्रवार को अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध किया गया है जिसमें शाहिद अफरीदी भी शामिल हुए ।

कराची में आयोजित कार्यक्रम में अफरीदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा पाकिस्तान कश्मीर मामले में सरकार और सेना के साथ खड़ा है। शाहिद अफरीदी ने पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना भी की । उन्होंने कहा आप और आपके समर्थकों ने भारत की छवि को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया है भारत में कुछ पढ़े लिखे लोग हैं जो समझदारी की बात कर रहे हैं ।

आपको उन्हें सुनने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा जब आपकी मौत होगी तो हिटलर के रूप में पहचाने जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी अच्छे थे । हम एक दूसरे के यहां आते थे और लोग खुश थे। हालांकि जब से आप सत्ता में आए हैं।

यह अज्ञानता की निशानी है हमने भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधारने की भरसक कोशिश की है।शाहिद अफरीदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने जो टोपी और शर्ट पहनी है वह दिखाता है कि मैं इस देश का सैनिक हूं और रहूंगा।सभी सितारों और हस्तियों की जिम्मेदारी है कि वे आगे आएँ और अपनी भूमिका निभाएं। अफरीदी ने कहा कि उनका परिवार शुरु से ही कश्मीर से जुड़ा रहा है उनके दादा को कश्मीर गाजी की पदवी मिली थी।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment