Wednesday, July 24, 2019
चार खूबसूरत लड़कियां, जो स्टेडियम में मैच देखते हुए रातोंरात हो गई फेमस

चार खूबसूरत लड़कियां, जो स्टेडियम में मैच देखते हुए रातोंरात हो गई फेमस

मीडियावाला.इन। वर्तमान में ऐसा बहुत देखा जा रहा है, कि कई खूबसूरत लड़कियां मैच देखते हुए रातोंरात फेमस हो जा रही है. आईपीएल 2019 ने ही कुछ लड़कियों को रातोंरात फेमस बना दिया है. आज हम भी आपकों अपने इस ख़ास लेख में चार ऐसी खूबसूरत लड़कियों का नाम बताएंगे, जो रातोंरात स्टेडियम में मैच देखते हुए फेमस हो गई है.

दीपिका घोष

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की एक खूबसूरत प्रशंसक इस आईपीएल में आरसीबी गर्ल नाम से फेमस हो गई है. हालाँकि, उसका असली नाम दीपिका घोष है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 4 मई को हुए मुकाबले के दौरान कैमरामैन ने कई बार कैमरा उनकी तरफ किया था और रातोंरात उन्हें फेमस कर दिया था. इस मैच के बाद से दीपिका को लेकर कई तरह के ट्वीट किये गए. वहीं उनके नाम की कई खबरे आई थी.

अदिति हंडिया

 

 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल फाइनल में को समर्थन करने आई मिस्ट्री गर्ल का नाम आदिती हंडिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिती हंडिया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है और वह कई बार सोशल मीडिया में ईशान किशन को चीयर भी कर चुकी है.

अदिति हंडिया एक मॉडल है और मिस इंडिया 2017 में हिस्सा ले चुकी है. वह मिस इंडिया राजस्थान का ताज पहन चुकी है. उन्होंने मिस डीवा 2018 प्रतियोगिता भी जीती हुई है.

निव्या नवोरा

 

 

आपकों बता दें, कि साल 2018 के एशिया कप में एक पाकिस्तानी खूबसूरत महिला पूरी तरह से छाई हुई थी. इस पाकिस्तानी समर्थक को लेकर भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के ट्विटर यूजर ने जमकर ट्वीट भी किये थे.

यह पाकिस्तानी समर्थक एशिया कप के हर मैच के दौरान स्टेडियम में पाकिस्तान की जर्सी पहनकर आ रही हैं. यह समर्थक अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में थी. बता दें, कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस पाकिस्तानी प्रशंसक का नाम निव्या नवोरा था.

क्वाया मारन

 

 

क्वाया मारन का नाम भी उन खूबसूरत लड़कियों में से है, जो रातोंरात स्टेडियम में मैच देखकर फेमस हो गई है. दरअसल, क्वाया मारन सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन कलानिधि मारन की बेटी हैं.

वह सनराइजर्स का हर मैच देखने स्टेडियम में मौजूद रहती है और जब भी वह स्टेडियम में आती है, तो कैमरामैन का कैमरे का भी फोकस बनी रहती है. उनको लेकर ट्विटर यूजर्स कई तरह के ट्वीट भी करते है.

 

Source Sportzwiki

0 comments      

Add Comment