Sunday, June 16, 2019
J&K के बांदीपोरा में पोलिंग बूथ के बाहर झूमने लगा वोटर, Video वायरल

J&K के बांदीपोरा में पोलिंग बूथ के बाहर झूमने लगा वोटर, Video वायरल

मीडियावाला.इन। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों और चार राज्यों की विधानसभा सीटों पर गुरुवार को मतदान चल रहा है.

देश भर में लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व का आज यानी गुरुवार से आगाज हो चुका है. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों और चार राज्यों की विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों के सामने खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. ऐसे समय में मतदान केंद्रों से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं जो हर किसी के दिल को छू जा रहे हैं.

ऐसा ही एक वीडियो जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा से सामने आया है, जिसमें मतदान केंद्र के बाहर लाइन में खड़ा एक शख्स बाहर आकर डांस करने लगता है. यह वीडियो को देखकर पता चलता है कि जम्मू-कश्मीर के लोग लोकसभा चुनाव को लेकर किस कदर उत्साहित हैं.


40 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स बिना आस्तीन के काले स्वेटर पहले खुशी में झूमता हुआ दिख रहा है. उसके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान है और उसके बगल की कतार में खड़े लोग उसका वीडियो बना रहे हैं. कतार में खड़े लोग उसके डांस का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. मतदान केंद्र पर इस वोटर के डांस करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ट्विटर पर एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है लवली... देश के सबसे बड़े त्योहार का जश्त शुरू.

गौरतलब है कि बारामूला लोकसभा सीट पर शुरुआती दो घंटे में कुल 13.12 लाख मतदाताओं में से करीब 6.5 फीसदी ने अपने मताधिकार का उपयोग किया. उत्तरी कश्मीर की बारामूला संसदीय सीट में तीन जिले और 15 विधानसभा क्षेत्र आते हैं. बारामूला से चुने जाने वाला कोई भी उम्मीदवार पहली बार संसद पहुंचेगा क्योंकि मैदान में उतरे नौ प्रत्याशियों में से किसी के पास भी लोकसभा या राज्यसभा का कोई अनुभव नहीं है.


 

0 comments      

Add Comment