Monday, October 14, 2019
देखिए बॉलीवुड के उन तलाकशुदा सितारों की लिस्ट, जिनके टूटे सालों पूराने रिश्ते

देखिए बॉलीवुड के उन तलाकशुदा सितारों की लिस्ट, जिनके टूटे सालों पूराने रिश्ते

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और टूट जाना अक्सर लगा रहता है. इनमें से कुछ कपल की खबरें ऐसी होती हैं जो उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देनी वाली होती हैं.चलिए आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड कपल के बारें में बताते हैं. जिन्होंने प्यार तो किया शादी भी की लेकिन अपने रिश्ते को ज्यादा लंबे वक्त तक संभाल नहीं सके.


ऋतिक रोशन- सुजैन खान
ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी लंबे वक्त से एक साथ थे और ये कपल अचानक से अगल हो गए थे. इनकी तलाक की खबरों ने बॉलीवुड सहित इनके फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों के दो बच्चे हैं. इसी के चलते तलाक के बाद भी दोनों को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता है. तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन सुजैन को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताते हैं.

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ अपना काफी लंबा वक्त गुजारने के बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है. इन दिनों मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहतीं हैं.

दिया मिर्जा-साहिल
एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साहिल के साथ अपने 11 साल के बाद रिश्ता खत्म कर दिया. दिया मिर्जा ने 18अक्टूबर 2014 को शादी की थी. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. दिया मिर्जा के अचानकर आए इस बयान से उनके फैंस चौंक गए थे. वहीं यदि दिया मिर्जा के वर्क फ्ंट की बात करें तो वो फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं.

सैफ-अमृता
सैफ अली खान और अमृता के अलग होने का फैसला लिया था. और ये काफी चौैकाने वाला था. अमृता पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. वहीं सैफ लगातार बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रहें हैं.

कल्कि कोचलिन-अनुराग कश्यप
कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने शादी के बाद कुछ ही वक्त में अचानक से तलाक ले लिया. हालांकि तलाक के बाद भी कल्कि और अनुराग काफी अच्छे दोस्त हैं. अनुराग कश्यप के साथ कल्कि ने तलाक के बाद भी कई प्रोजेक्ट किए हैं.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर
करिश्मा कपूर और संजय ने बड़ी धूम धाम से शादी की थी. लेकिन बाद में खबर आईं कि दोनों अलग हो गए. ये खबर बॉलीवुड में काफी चौंकाने वाली थी. करिश्मा कपूर और संजय के दो बच्चे हैं. जिसमें एक लड़का और एक लड़की है.

रणवीर-कोंकणा
रणवीर और कोंकणा सेन अपने काफी लंबे वक्त के रिश्ते के बाद तलाक ले लिया था.

0 comments      

Add Comment