Wednesday, July 17, 2019
VIDEO: मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़ीं TMC की महिला सांसद,

VIDEO: मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़ीं TMC की महिला सांसद,

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019  के दौरान पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा देखने को मिल रही है. टीएमसी पर चुनाव में धांधली करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. अंतिम चरण के दौरान भी अभी तक कई जगह पर हिंसा और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं. जादवपुर में बीजेपी के कैंडिडेट अनुपम हाजरा ने टीएमसी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. वहीं, बारासात लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद और उम्मीदवार काकोली घोष भी एक पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से उलझ गई.

पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से टीएमसी उम्मीदवार ने जमकर बहस की. जानकारी के मुताबिक, उन्हें ये खबर मिली कि बूथ पर कुछ गड़बड़ी चल रही है. इस सूचना के बाद वह पोलिंग स्टेशन पहुंची. बताया जा रहा है कि बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से बात की तो वह भी कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और उनके बीच बहस शुरू हुई.

ANI✔@ANI

Kakoli Ghosh Dastidar, Trinamool Congress (TMC) MP from Barasat & candidate from the same constituency, argues with a security personnel at a polling booth in Barasat.

357

2:51 PM - May 19, 2019

213 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

बीजेपी नेता और जादवपुर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने भी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर फर्जी वोटिंग करने का आरोप लगाया. बीजेपी नेता का आरोप है कि महिलाएं चेहरा ढककर फर्जी वोटिंग कर रही हैं. बीजेपी नेता का कहना है कि टीएमसी के लोगों ने बीजेपी के बूथ एजेंटों को भी पीटा और उनकी गाड़ी में तोड़-फोड़ की.

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment