Saturday, December 15, 2018
'आज तक' के पंचायत मध्यप्रदेश कार्यक्रम में कांग्रेस , बीजेपी के साथ सपाक्स पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने डिबेट में हिस्सा लिया

'आज तक' के पंचायत मध्यप्रदेश कार्यक्रम में कांग्रेस , बीजेपी के साथ सपाक्स पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने डिबेट में हिस्सा लिया

मीडियावाला.इन। भोपाल : मध्यप्रदेश में सपाक्स पार्टी का महत्व इसी बात से साबित होता है कि आज भोपाल में 'आज तक'द्वारा आयोजित पंचायत मध्यप्रदेश कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के साथ सपाक्स पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी  भी डिबेट में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में भाजपा की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल और कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव शामिल हुए।

इस अवसर पर  सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा है कि आजादी के बाद हमारी पीढ़ियां लगातार  अन्याय भोग रही  है।  आने वाली पीढ़ी को न्याय दिलाने के लिए हम राजनीति में आए हैं और इसीलिए सपाक्स पार्टी का गठन किया गया है। वे आज भोपाल में 'आज तक' द्वारा आयोजित पंचायत मध्य प्रदेश कार्यक्रम में सपाक्स पार्टी की ओर से बोल रहे थे।  तालियों की गड़गड़ाहट के बीच श्री त्रिवेदी ने कहा कि कि देश में जातिवाद, धर्म और लिंग भेद की नीति संविधान की  मूल अवधारणा  पर पानी फेर रही है 1 गरीबों को ऊपर उठाना है तो हमें आर्थिक आधार पर आरक्षण देना होगा। 
 

आज तक से साभार 

 

श्री त्रिवेदी ने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण और एट्रोसिटी एक्ट जैसे काले कानून ने देश को बांट कर रख दिया है और सामाजिक संरचना को तहस-नहस कर दिया है। यहां तक की सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए आदेश को ताक में रख  सरकार ने एससीएसटी एक्ट में जो संशोधन किए हैं वह हमारी अगली पीढ़ियों के  जीवन को बर्बाद करने के लिए काफी है। क्या सरकार यही  संदेश देना चाहती  है कि वोट के लिए वे 78 परसेंट नागरिकों के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं और कोई देखने वाला नहीं है। हमारा साफ मानना है कि जब तक इस काले कानून को वापस नहीं लिया जाएगा हमारा संघर्ष  जारी रहेगा।

1 comments      

Add Comment


  • त्रिवेदी जी आप् सही हो साथ हैं हम 9981364481