Wednesday, June 19, 2019
कमलनाथ के मंत्री का दावा- बीजेपी के 25 विधायक हमारे संपर्क में, 23 मई का है इंतजार

कमलनाथ के मंत्री का दावा- बीजेपी के 25 विधायक हमारे संपर्क में, 23 मई का है इंतजार

मीडियावाला.इन। मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि 23 मई को नतीजे आने के बाद अगर बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो ये सभी विधायक हमारे साथ आ जाएंगे.

बीजेपी नेताओं के कमलनाथ सरकार गिराने के दावे के बाद मंत्री पीसी शर्मा ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि बीजेपी के 25 विधायक हमारे भी संपर्क में हैं. शर्मा ने कहा कि 23 मई को नतीजे आने के बाद अगर बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो ये सभी विधायक हमारे साथ आ जाएंगे. वहीं एग्जिट पोल के नतीजों पर पीसी शर्मा ने कहा कि पहले भी एग्जिट पोल फेल होते रहे हैं. 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो एग्जिट पोल के सारे दावे फेल हो जाएंगे.

 
फिर खुलेगी सुनील जोशी हत्याकांड की फ़ाइल- 

मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने सुनील जोशी हत्याकांड की फ़ाइल फिर से खोलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि 'भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह से जुड़ी सुनील जोशी हत्याकांड की फ़ाइल निश्चित रूप से खोली जायेगी'. पीसी शर्मा ने कहा कि साध्वी की सोच को देखते हुए लगता है कि वे हत्याकांड में शामिल हो सकती हैं.

जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि शहीद हेमंत करकरे और नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान साध्वी प्रज्ञा की विचारधारा को दिखाती है. ऐसे में सुनील जोशी हत्याकांड की फ़ाइल जरूर खोली जानी चाहिए. ताकि पता चल सके कि साध्वी हत्याकांड में शामिल थीं कि नहीं. बता दें कि एग्जिट पोल के रुझानों से खुश बीजेपी के नेताओं का कहना है कि कमलनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं है. बीजेपी नेताओं ने कमलनाथ सरकार से बहुमत साबित करने की मांग की है. वहीं कमलनाथ ने कहा, बीजेपी पहले दिन से ही सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. हम पिछले पांच महीने में चार बार बहुमत हासिल किया. वे अगर ऐसा फिर चाहते हैं, तो हमें कोई परेशानी नहीं है. उनका खुलासा न हो इसलिए वे वर्तमान सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं. सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है.
 
Source news18

 

0 comments      

Add Comment