Saturday, September 21, 2019
केंद्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष एके एंटोनी से मिले कमलनाथ , उमंग सिंघार के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

केंद्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष एके एंटोनी से मिले कमलनाथ , उमंग सिंघार के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

मीडियावाला.इन।

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश कॉन्ग्रेस में चल रहे राजनीतिक बवाल के कल  दिल्ली में पहले  सोनिया गांधी से और बाद में केंद्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष एके एंटोनी से मिले।

कमलनाथ की कल रात कोई 50 मिनट तक एके एंटोनी से चर्चा हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमंग सिंघार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पर लगाए गए आरोपों का मामला केंद्रीय अनुशासन समिति के पास लंबित है और इस पर समिति के अध्यक्ष एंटोनी को निर्णय लेना है। समिति अध्यक्ष एंटोनी सभी पक्षों से बात कर रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। वह अपनी अनुशंसा के साथ रिपोर्ट सोनिया को सौंपेंगे। सोनिया गांधी ने इस बारे में कमलनाथ के साथ साथ प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से भी संपूर्ण घटनाक्रम पर चर्चा की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में बावरिया और कमलनाथ ने अपनी अलग-अलग रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंपी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमंग द्वारा दिग्विजय पर लगाए गए गंभीर आरोपों से  सोनिया गांधी नाराज है और इस बात की संभावना है कि एंटोनी की रिपोर्ट मिल जाने के बाद उमंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्णय लिया जा सकता है । हो सकता है उन्हें मंत्रिमंडल से विदा होना पड़े।

0 comments      

Add Comment