Saturday, October 19, 2019
युवक ने बिजली के तारों से झूल कर नदी पार करने का किया प्रयास, बीच में गिरा

युवक ने बिजली के तारों से झूल कर नदी पार करने का किया प्रयास, बीच में गिरा

मीडियावाला.इन।

बड़वानी से सचिन राठौर की खास खबर

बड़वानी : एक युवक ने बिजली के तारों से चलकर नदी पार करने का प्रयास तो जरूर किया लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया और बीच में ही गिर गया।तारों से गिरने के बाद नदी मैं कुछ देर बहने के बाद युवक को जैसे-तैसे बचाया गया। बचा युवक सेंधवा के पास गोई नदी पर पानी अधिक होने से गांव के युवक द्वारा इस तरह रिस्क लेकर नदी पार करने का दुस्साहस किया ।

बड़वानी जिले के सेंधवा शहर से मात्र 5 किमी दूर ग्राम नकटीरानी जाने वाले मार्ग पर स्थित गोई नदी में हुई तेज बारिश में एक व्यक्ति दो खंभों के बीच बिजली के तारों को पकड़कर जान खतरे में डालकर नदी पार करने का प्रयास कर रहा था। युवक को जान जोखिम में डालता देख लोग उसे मना भी करने लगे लेकिन युवक नहीं माना। आधी नदी पार करने के बाद युवक नदी में गिर गया और तार से उसके हाथ छूट गए और वो बिच नदी में गिर गया। लगभग आधा किमी पानी के बहाव में बहा। जिसे नकटीरानी गांव के लोगों ने तैर कर बैराज के पास से बचाया।

खेर इन बिजली के तारों से विद्युत सप्लाई बंद है, जिसके चलते युवक द्वारा इस तरह का रिस्क लिया गया। आपको बता दे की इस स्थान पर लंबे समय से ग्रामीण पुलिया बनाने की मांग कर रहे है। लेकिन आज तक प्रशासन ने इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया, जिससे बारिश के वक्त पानी बढ़ने से यहां से आवागमन पूरी तरह बंद हो जाता है और सेंधवा आने जाने के लिए काफी लंबा चक्कर लगाना पड़ता है । इस घटना का वीडियो बनाने वाले भायदास ने बिजली के तार पकड़कर पार करने वाले व्यक्ति का नाम मुकेश पिता ज्ञानसिंह निवासी नकटीरानी बताया जा रहा है।

देखिए वीडियो

 

0 comments      

Add Comment