Monday, September 23, 2019
गलती करने पर ट्रोल हुए ऐक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्‍तर

गलती करने पर ट्रोल हुए ऐक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्‍तर

मीडियावाला.इन।

मुंबई। ऐक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने देश में जारी लोकसभा चुनावों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसका खामियाजा उन्हें ट्रोलिंग के रूप में भुगतना पड़ रहा है।
दरअसल, फरहान ने आज सुबह एक ट्वीट कर भोपाल के मतदाताओं से आज यानी 19 मई को वोट डालने की अपील की। फरहान ने ट्वीट में जो कुछ भी कहा उसमें कोई गलती नहीं थी, बस फर्क इतना था कि वह लेट हो गए और वह भी लगभग एक हफ्ता।
भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है लेकिन फरहान अब जाकर जागे और वोट डालने को लेकर लोगों से अपील की।
फरहान ने ट्वीट में लिखा- 'भोपाल के प्रिय मतदाताओ, यही वह टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो।' फरहान का यह ट्वीट देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।
वाकई, इस बार तो फरहान बुरा फंस गए हैं। खैर,अब देखना यह होगा कि फरहान कैसे डैमेज कंट्रोल करते हैं। वैसे बता दें कि आज यानी 19 मई को लोकसभा चुनाव का सातवां और आखिरी चरण है, जिसमें 7 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।
वहीं बात करें फरहान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी करने वाले हैं। इसके अलावा वह 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में व्यस्त हैं।
-एजेंसियां

0 comments      

Add Comment