Monday, September 23, 2019
निधन से चंद घंटे पहले सुषमा ने किससे कहा था- कल आकर अपनी एक रुपए फीस ले लीजिए

निधन से चंद घंटे पहले सुषमा ने किससे कहा था- कल आकर अपनी एक रुपए फीस ले लीजिए

मीडियावाला.इन।

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया। 67 वर्षीय सुषमा स्वराज को दिल का दौरा पड़ने पर मंगलवार की रात 9.35 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के डाक्टरों ने उन्हें बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली और सुषमा स्वराज ने करीब 10.50 बजे एम्स में आखिरी सांस ली।

उनके निधन के बाद अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में कुलभूषण जाधव का केस लड़ने वाले वकील हरीश साल्वे ने मीडिया से बातचीत की। साल्वे ने बताया कि मैं बहुत स्तब्ध हूं। मेरी मंगलवार को ही शाम 8:45 बजे सुषमा जी से बात हुई थी। इस दौरान सुषमा ने उनसे कहा कि वो कल (बुधवार) 1 रुपये की फीस ले लें। कुलभूषण का केस साल्वे ने सिर्फ 1 रुपए में लड़ा था।

Sushma Swaraj✔@SushmaSwaraj

Not fair. has charged us Rs.1/- as his fee for this case. https://twitter.com/goyalsanjeev/status/864160971350134784 …

#Intolerant भारतीय (Sanjeev Goyal)@goyalsanjeev

Replying to @goyalsanjeev

Any good India lawyer would have done the same and with much less expenses than #HarishSalve. Wait for the verdict!https://twitter.com/ashokepandit/status/862022247850156032 …

15.7K

11:10 PM - May 15, 2017

Twitter Ads info and privacy

8,881 people are talking about this

 

आगे साल्वे ने कहा, 'ये ना सिर्फ देश का नुकसान है, बल्कि ये मेरा व्यक्तिगत नुकसान है। मेरी उनसे काफी भावुक बात हुई। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम मुझसे मिलने आओ और जो तुमने 1 रुपए की फीस मांगी थी, वो ले जाओ। वो वास्तव में बहुत बड़ी लीडर थीं। वो बहुत ताकतवर नेता थीं। ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपनी बहन को खो दिया है।'

जानकारी के लिए बताते चले साल्वे ने जहां इस केस के लिए सिर्फ 1 रुपया मांगा था, वहीं पाकिस्तान ने वकीलों की अपनी टीम पर 20 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए। साल्वे की इस फीस के बारे में खुलासा कोई और नही बल्कि तत्कालीन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने 15 मई 2017 को किया था। स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा कि हेग स्थित आईसीजे में भारत का पक्ष रखने के लिए हरीश साल्वे ने फीस के रूप में केवल एक रुपया लिया।

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment