Friday, September 20, 2019
विपक्ष में रहकर नेता पुत्रों की पॉलिटिकल लॉन्चिंग के लिए बीजेपी युवा मोर्चा ने बनाई आंदोलन समिति

विपक्ष में रहकर नेता पुत्रों की पॉलिटिकल लॉन्चिंग के लिए बीजेपी युवा मोर्चा ने बनाई आंदोलन समिति

मीडियावाला.इन।शिवराज का बेटा के लिए इमेज नतीजेगोपाल भार्गव का बेटा हूं के लिए इमेज नतीजे

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार को  घेरने के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं के पुत्र अब आगे आ रहे हैं। मध्य प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा ने प्रदेश के सभी बड़े बीजेपी नेताओं जिनमें शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव, कैलाश विजयवर्गीय नरोत्तम मिश्रा, प्रभात झा और अन्य नेता शामिल है, के पुत्रों को कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करने के लिए दायित्व सौंपा गया है।  

बीजेपी के बड़े नेता पुत्रो को लेकर सरकार के खिलाफ बनी आंदोलन समिति की पहली बैठक  प्रदेश बीजेपी कार्यालय में हुई है।इस बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन और प्रदर्शन को लेकर तैयारी और प्लानिंग की गई है।रणनीति बनाई गई है कि इन नेता पुत्रों को  सक्रिय किया जाए और उन्हें आंदोलन और प्रदर्शन की जवाबदारी दी जाए।

नरोत्तम मिश्रा का बेटा के लिए इमेज नतीजे

 

बैठक में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ,पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण  मिश्रा, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के बेटे समर्थ, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के पुत्र तुषमुल  झा सहित कई बड़े बीजेपी के नेताओं के पुत्र  मौजूद थे। शायद ऐसा पहली बार हो रहा है जब विपक्ष के इन युवा नेताओं को,

नेता पुत्रो को विपक्ष में रहकर लाठी डंडे खाने की जिम्मेदारी मिली है।

 

0 comments      

Add Comment