Tuesday, August 20, 2019
नागपुर से दिल्ली आ रहे इंडिगो विमान में आई तकनीकी खराबी, नितिन गडकरी भी थे सवार

नागपुर से दिल्ली आ रहे इंडिगो विमान में आई तकनीकी खराबी, नितिन गडकरी भी थे सवार

मीडियावाला.इन।

विमान उड़ान भरने ही वाला था और रनवे तक पहुंच गया था. बाद में पायलटों को तकनीकी खामी का पता चला. जिसके बाद विमान को टैक्सी वे में वापस लाने का आदेश दिया गया.

नागपुर (NAGPUR) से दिल्ली (DELHI) जा रहे इंडिगो एयरलाइंस (INDIGO AIRLINES) के एक विमान में बड़ी खामी आने के बाद उसे रनवे पर ही रोक दिया गया. इस विमान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (NITIN GADKARI) भी सवार थे जो दिल्ली आ रहे थे. बताया जा रहा है कि विमान में तकनीकी खामी आने के बाद यह निर्णय लिया गया. इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 636 में यह खराबी आई है.

ANI✔@ANI

IndiGo flight 6E 636 from Nagpur to Delhi returned to taxiway from runway, after the aircraft detected serious error & pilot decided to abort the take-off. Passengers were de-boarded. Union Transport Minister Nitin Gadkari was also on-board the flight

View image on Twitter

187

9:47 AM - Aug 13, 2019

Twitter Ads info and privacy

54 people are talking about this



उड़ान भरने ही वाला था विमान 
जानकारी के अनुसार विमान उड़ान भरने ही वाला था और रनवे तक पहुंच गया था. बाद में पायलटों को तकनीकी खामी का पता चला. जिसके बाद विमान को टैक्सी वे में वापस लाने का आदेश दिया गया. इस दौरान यात्रियों के साथ ही केंद्रीय मंत्री भी विमान में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि इसके चलते बड़ा हादसा टल गया.

0 comments      

Add Comment