Monday, September 23, 2019
पुलिस के सामने युवक ने अफसरों पर तान दी पिस्टल, बोला-'माथे में उतार दूंगा सारी गोली'

पुलिस के सामने युवक ने अफसरों पर तान दी पिस्टल, बोला-'माथे में उतार दूंगा सारी गोली'

मीडियावाला.इन।

बीकानेर। राजस्थान के महाजन पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक की दबंगाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक पुलिस की मौजूदगी में बिजली कर्मचारी के सिर पर पिस्तौल ताने हुए है। यह वीडियो बीकानेर में वायरल हो रहा है। वहीं इस वायरल वीडियो से पुलिस प्रसाशन की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहा है।

जानकारी के अनुसार ( Pitol Viral Video Bikaner ) वीडियो बीकानेर जिले के महाजन थाना क्षेत्र का बतया जा रहा है। इसमें एक युवक, जो अपना नाम सहदेव सिंह बता रहा है। वहीं बिजली विभाग एक कर्मचारी कमल उसी दौरान सहदेव सिंह के घर की मीटिंग रीडिंग ले रहे थे। कई बार इस पर बिजली चोरी की शिकायत को लेकर बिजली विभाग ने नोटिस भी दिया था, मगर सहदेव सिंह नोटिस का कोई जवाब नहीं दे रहा था।

नोटिस का जवाब नहीं देने पर बिजली विभाग के अधिकारी सहदेव सिंह के घर पहुंचे, मगर उनको देखकर सहदेव सिंह भड़क गया और अधिकारियों को गालियां देने लगा। इस दौरान बनियान व नेकर पहने सहदेव पहले तो ​​विद्युत निगम की टीम को माथे में गोली मारने की धमकी देता रहा और देखते ही देखते उनसे अपनी ​बनियान में पीठ की तरह कमर में छिपाई पिस्टल निकाल ली और विद्युत निगम के कर्मचारी पर तान दी।

 

 

इस दौरान बीकानेर पुलिस के जवान भी वहां मौजूद थे, मगर आरोपी को पकड़ने की वे हिम्मत ही नहीं जुटा पाए। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायत नहीं दर्ज हुई है, मगर इस व्यक्ति की दबगई को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहा है।

source: oneindia.com

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment