Monday, October 14, 2019
PWD मंत्री के भतीजे ने भगवान गणेश की शयन आरती के बाद गर्भ गृह में केक काटा

PWD मंत्री के भतीजे ने भगवान गणेश की शयन आरती के बाद गर्भ गृह में केक काटा

मीडियावाला.इन।इंदौर के कांग्रेसी नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. अब पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे रिंकू वर्मा की दबंगई सामने आई है. रिंकू वर्मा ने भगवान गणेश की शयन आरती के बाद गर्भ गृह में केक काटा, जोकि मंदिर परंपरा के खिलाफ है.

इंदौर: मध्‍य प्रदेश  के इंदौर में कांग्रेस नेताओं की दादागीरी लगातार जारी है. पिस्टल लेकर लड़की के घर में घुसकर धमकी देने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे की दबंगई सामने आ गई. उसने खजराना गणेश मंदिर  के गर्भ गृह में रोक के बावजूद केक काटा. इस मामले में जहां कमिश्नर ने जांच के आदेश दे दिए हैं, तो वहीं बीजेपी  ने एफआईआर  दर्ज करने की मांग की है.

रिंकू वर्मा की दबंगई
इंदौर के कांग्रेसी नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. कांग्रेस नेताओं के घर में घुसकर धमकाने की घटना के बाद अब पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे रिंकू वर्मा की दबंगई सामने आई है. रिंकू वर्मा ने भगवान गणेश की शयन आरती के बाद गर्भ गृह में केक काटा. वे मंदिर में भीड़ को लेकर सीधे गर्भ गृह में जा पहुंचे और उन्होंने गणेश जी का जन्मदिन एक बड़ा केक काटकर मनाया. केक काटकर हैप्पी बर्थडे टू यू गणेश जी का जय घोष भी किया. जबकि केक काटना पाश्चात्य संस्कृति का हिस्सा है और हिन्दू संस्कृति इसकी अनुमति नहीं देती. जबकि गर्भ गृह में तो केक काटने की अनुमति ही नहीं है, लेकिन कांग्रेसियों पर सत्ता का नशा ऐसा चढ़ा की उन्होंने भगवान को ही पाश्चात्य संस्कृति के रंग में रंग दिया.

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कही ये बात 

हद तो तब हो गई जब पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने भतीजे की करतूत को सही ठहरा दिया.

उन्‍होंने कहा,'केक काटकर कौन सा गुनाह कर दिया. भगवान गणेश तो हर जगह हैं,जर्रे जर्रे में हैं. ऐसे में बीजेपी के लोग खाना खाना बंद कर दें.'

न्यूज सोर्स -news18.com[st]

0 comments      

Add Comment