Wednesday, October 16, 2019
बीजेपी के 'शत्रु' थामेंगे कांग्रेस का हाथ, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

बीजेपी के 'शत्रु' थामेंगे कांग्रेस का हाथ, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

मीडियावाला.इन।  शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी और केंद्र की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी नेता और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का दामन थामेंगे. सूत्रों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा 22 मार्च को पटना में महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस में शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया. इससे वे नाराज चल रहे थे. अब शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस का दामन थामने की बात सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक महागठबंधन के टूटे हुए तार को जोड़ने में पटना साहिब क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ी भूमिका निभाई. सूत्रों के मुताबिक पटना साहिब सीट से 'बिहारी बाबू' केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं.

हाल ही में, शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने के संकेत दिए थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.' उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में कई बातें कहीं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'सर राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है.'

बताते चलें कि फिल्म अभिनेता और 'बिहारी बाबू' के नाम से चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और कई मौकों पर 'पार्टी लाइन' से हटकर सार्वजनिक रूप से बयान देते रहे हैं. हाल में ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. इससे पहले वे राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव जैसे पीएम मोदी के विरोधी नेताओं से मिलते रहे हैं.
 

0 comments      

Add Comment