Sunday, October 20, 2019
पहली बार अपनी जाति पर बोले अमिताभ बच्चन- बताई अपनी असली जाति

पहली बार अपनी जाति पर बोले अमिताभ बच्चन- बताई अपनी असली जाति

मीडियावाला.इन।सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय केबीसी को लेकर चर्चा में है और आए दिन वो ऐसी ऐसी बातें बोलते रहते हैं जो कि काफी छाई रहती हैं। इस समय उनका एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होने अपने सरनेम और जाति पर चर्चा की है। अमिताभ बच्चन की मानें तो उनकी कोई जाति नहीं हैं, वो सिर्फ और सिर्फ भारतीय है। अमिताभ बच्चन इस शो के दौरान कंटेस्टेंट बिंदेश्वर पाठक से बात कर रहे थे जिसमें उन्होने खुलासा करते हुए बताया कि उनका सरनेम श्रीवास्तव था...लेकिन पिता जी इसको बदलवा दिया।

बचपन का किस्सा साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि.. जब वो किंडरगार्टन स्कूल में एडमिशन लेने गया तो मेरे पिता से मेरा सरनेम पूछा गया और उन्होंने तब डिसाइड किया कि मेरा उपनाम बच्चन ही होगा।

इसको लेकर अमिताभ बच्चन काफी खुश है और आगे कहते हैं कि जब भी कोई जनगणना वाला आता है तो वो हमारी जाति पूंछता है तो हम कहते हैं कि हमारी कोई जाति नहीं है और हम भारतीय है। बिग बी काफी गर्व से कहते हैं कि वो बच्चन सरनेम वाले अकेले इंसान है।

गौरतलब है कि इस समय वो फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं और लोगों के द्वारा उनको काफी पसंद किया जा रहा है।[ st]

source: filmibeat.com

0 comments      

Add Comment