Tuesday, August 20, 2019
बुखार से पीड़ित हैं लालकृष्ण आडवाणी, नहीं कर पाएंगे झंडारोहण

बुखार से पीड़ित हैं लालकृष्ण आडवाणी, नहीं कर पाएंगे झंडारोहण

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। पूर्व उप प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी वायरल बुखार से पीड़ित हैं। इसलिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनके निवास पर गुरुवार को कोई भी झंडा फहराने की रस्म नहीं होगी। इसके चलते कई दशकों में पहली बार ऐसा होगा कि वह अपने आवास पर स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण नहीं कर पाएंगे। उनके कार्यालय की ओर से इस संबंध में जारी किया गया है।

कार्यलय के बयान के अनुसार, 91 वर्षीय पूर्व उप प्रधानमंत्री आडवाणी बुखार से पीड़ित हैं और इसी कारण वह गुरूवार को राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहरा पाएंगे। बयान के अनुसार, आपको यह सूचित किया जाता है कि श्री लालकृष्ण आडवाणी पिछले पांच दिन से बुखार से पीड़ित हैं और इसीलिए इस साल 15 अगस्त को उनके आवास 30 पृथ्वीराज रोड पर ध्वजारोहण नहीं होगा।

बीजेपी नेता हाल ही में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर उनकी अंतिम संस्कार में दिखे थे। लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी के साथ सुषमा स्वराज ने काफी लंबे समय तक काम किया था। उन्हें हमेशा आडवाणी कैंप का नेता माना जाता रहा।

अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी सुषमा स्वराज ने बतौर मंत्री काम किया और पार्टी का दिल जीता। ना सिर्फ सत्ता में रहते हुए बल्कि जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार नहीं रही तब भी बतौर विपक्षी नेता सुषमा स्वराज सरकार पर हमलावर रहीं।

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment