Tuesday, September 17, 2019
जम्मू कश्मीर के सोपोर में सेना का एनकाउंटर जारी, घर में छिपे हुए हैं आतंकी

जम्मू कश्मीर के सोपोर में सेना का एनकाउंटर जारी, घर में छिपे हुए हैं आतंकी

मीडियावाला.इन।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग की जा रही है। वहीं सेना भी जवाबी कार्रवाई कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि यह मुठभेड़ तलाशी अभियान के दौरान शुरु हो गई। उन्होंने कहा कि इलाके का घेरा मजबूत किया जा रहा है ताकि आतंकवादी भाग न सकें। इस मामले में किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है।

 

View image on TwitterView image on Twitter

ANI✔@ANI

Jammu & Kashmir: A brief exchange of fire took place between terrorists and security forces in Sopore today. More details awaited. (visuals deferred by unspecified time)

159

6:41 PM - Jun 11, 2019

17 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

 

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

इससे पहले सोमवार देर रात जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सेना ने जांच में पाया कि दोनों ही आतंकी स्थानीय स्तर पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देते थे।

मारे गए आतंकवादियों की पहचान शोपियां के शकीर अहमद और कुलगाम जिले के सयार भट के रूप में की गई है, दोनों ही एजीएच संगठन से जुड़े थे।" इस साल 24 मई को पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा एजीएच संगठन के प्रमुख जाकिर मूसा को मार गिराया गया था।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment