Tuesday, September 17, 2019
सामने आई लापता एएन-32 विमान की पहली तस्वीर, घने जंगल में पड़ा है मलबा

सामने आई लापता एएन-32 विमान की पहली तस्वीर, घने जंगल में पड़ा है मलबा

मीडियावाला.इन।

जयपुर। एयर फोर्स के लापता विमान en32 के मलबे की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है आपको बता दी किस में करें जंगल में विमान का मलबा देखा जा रहा है वहीं भारतीय वायु सेना ने लापता विमान en32 का मलबा ढूंढ निकाला है आपको बता दें कि यह विमान पिछले हफ्ते गायब हुआ था और उसके बाद से इसको ढूंढने के लिए लगातार प्रयास जारी थे और आज मंगलवार को इसका मलबा अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले में मिला है.

 

आपको बता दें कि एयर फोर्स की टीम ने an-32 के टुकड़ों को अरुणाचल प्रदेश के लिए तो नाम की एक जगह से 16 किलोमीटर उत्तर में इसके मलबे को देखा है वही आपको बता दें कि अब एयर फोर्स की टीम इस मामले की जांच कर रही है और वायु सेना ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए इसके आसपास की जगहों पर सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया आपको बता दें कि अभी तक इस विमान में बैठे 13 यात्रियों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकती है.

 

वहीं भारतीय वायुसेना के विमान en32 ने 3 जून को असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी और इस विमान में इंडियन एयर फोर्स के 13 स्टाफ सवार थे वही विमान कोणाचन प्रदेश की महक एडवांस लैंडिंग ग्राउंड पर लैंड करना था लेकिन दोपहर के 1:00 बजे के करीब इस विमान का कंट्रोल रूम से संपर्क टूट गया और उसके बाद यह विमान लापता हो गया था.

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment