Saturday, September 21, 2019
सेना ने जताई दक्षिण भारत में आतंकी हमले की आशंका, केरल के सभी जिलों में अलर्ट जारी

सेना ने जताई दक्षिण भारत में आतंकी हमले की आशंका, केरल के सभी जिलों में अलर्ट जारी

मीडियावाला.इन।

सेना के दक्षिणी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडर-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी ने कहा है कि उन्हें ऐसी जानकारी मिली है कि देश में आतंकी हमला हो सकता है। उन्होंने कहा, 'हमें जानकारी मिली है कि दक्षिणी भारत में आतंकी हमला हो सकता है। गुजरात के सर क्रीक से कुछ नाव बरामद की गई हैं। आतंकी और विरोधी तत्वों की हर मंशा को नाकाम करने के लिए हम सावधानी बरत रहे हैं।' लेफ्टिनेंट जनरल सैनी ने कहा कि बढ़े हुए खतरे की आशंका को देखते हुए सरक्रीक इलाके में सेना ने उपाय किए हैं।

 

ANI✔@ANI

Lt Gen S K Saini, GOC-in-C, Army Southern Command: We've inputs that there may be a terrorist attack in southern part of India. Some abandoned boats have been recovered from Sir Creek. We're taking precautions to ensure that designs of inimical elements & terrorists are stalled.

View image on Twitter

596

3:33 PM - Sep 9, 2019

Twitter Ads info and privacy

225 people are talking about this

 

केरल के सभी जिलों में अलर्ट

केरल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)  लोकनाथ बहेरा ने इस मामले में कहा है कि राज्य के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा, 'सेना द्वारा दी गई आतंकी हमले की चेतावनी के चलते राज्य के सभी जिलों को अलर्ट जारी कर दिया है। राज्य भर की पुलिस को सार्वजनिक स्थानों पर सतर्कता बनाए रखने के लिए निर्देशित किया गया है।'

ANI✔@ANI

Loknath Behera, Kerala Director General of Police (DGP): An alert has been issued to all districts of the state, following Army's warning of a terror attack. Police across the state have been directed to maintain vigil at public places. pic.twitter.com/3zmu6CCIaa

231

4:55 PM - Sep 9, 2019

Twitter Ads info and privacy

68 people are talking about this

 

गुजरात के सर क्रीक क्षेत्र में मिलीं संदिग्ध नाव, पता लगा रही सेना

लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी ने बताया कि सेना को  गुजरात के पास समुद्र में भारत और पाकिस्तान को बांटने वाले सर क्रीक क्षेत्र में कुछ संदिग्ध नाव मिली हैं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है क्या आतंकी इन्हीं नाव से भारत में आए हैं या यहां रुके थे। 

amarujala

0 comments      

Add Comment