Wednesday, July 17, 2019
आनंद कुमार का बड़ा खुलासा, जूझ रहे हैं इस गंभीर बीमारी से

आनंद कुमार का बड़ा खुलासा, जूझ रहे हैं इस गंभीर बीमारी से

मीडियावाला.इन।ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि फिल्म चर्चित शिक्षण संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर आधारित हैं। ऐसे में आनंद कुमार से जुड़ा एक बड़ा खुलासा सामने आया है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने खुलासा किया है कि वो ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर हैं।

Anand Kumar

सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू का क्लिप भी वायरल होने लगा है। वीडियो में आनंद कुमार अपनी बीमारी के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। वहीं आनंद इस वीडियो में बता रहे हैं कि साल 2014 में उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था।

anand kumar with wife

चला था।
 

इसके साथ ही वीडियो में आनंद बता रहे हैं कि वो अभी तक इस बीमारी का ऑपरेशन नहीं करवा पाए हैं। इसके साथ ही आनंद ने बताया कि कुछ समय पहले उन्हें सुनने में भी काफी होती थी। वहीं जब इसका चेकअप उन्होंने करवाया तो पता लगा कि वो अपने सुनने की 80-90 प्रतिशत क्षमता खो चुके हैं।आनंद ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें बताया है कि सिर में जिस जगह उन्हें ट्यूमर है वो बेहद नाजुक एरिया है। वहीं गलत ऑपरेशन से उन्हें पैरालाइज हो सकता है। वहीं हमेशा के लिए बहरे भी हो सकते हैं।
 super 30
गौरतलब है कि सुपर 30, 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म से आनंद कुमार को काफी उम्मीदे हैं कि उनकी कहानी कई लोगों को उनका सपना पूरा करने की प्रेरण देगी। इसके साथ ही लोगों को विश्वास होगा कि मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है। 

मौत के बीच जूझ रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्टर की बीवी के नाम पर कर रहा था ठगी, अभिनेता ने की सावधान रहने की अपील

 

 

 

 

0 comments      

Add Comment