Monday, September 23, 2019
नाराज चल रहे अपर मुख्य सचिव ए.पी. श्रीवास्तव को सरकार ने लूप लाइन में भेजा

नाराज चल रहे अपर मुख्य सचिव ए.पी. श्रीवास्तव को सरकार ने लूप लाइन में भेजा

मीडियावाला.इन। भोपाल. राज्य सरकार से नाराज होकर पिछले 2 महीने से छुट्टी पर चल रहे अपर मुख्य सचिव एपी श्रीवास्तव को राज्य सरकार ने लूप लाइन में भेज दिया है ।उन्हें मंत्रालय से हटाकर प्रशासन अकादमी का महानिदेशक बनाया गया है। राज्य शासन द्वारा आज जारी आदेश में सीनियर आईएएस अफसर और एसीएस वित्त ए पी श्रीवास्तव का तबादला कर दिया गया है. उन्हें डीजी बनाकर प्रशासन अकादमी भेज दिया है. 

ज्ञात रहे कि श्रीवास्तव मुख्य सचिव पद की रेस में सबसे आगे थे, लेकिन वर्तमान मुख्य सचिव बी पी सिंह को सरकार ने 6 माह का एक्सटेंशन दिलवा दिया था. उसके बाद से ए पी श्रीवास्वत खासे नाराज़ थे. बी पी सिंह को एक्सटेंशन मिलते ही वो छुट्टी पर चले गए थे और नोटशीट पर लिख गए थे कि, वो छुट्टी पर जा रहे हैं. नोटशीट पर साइन अगला अधिकारी करेगा.

ए पी श्रीवास्तव 1 सितंबर को छुट्टी से लौटने वाले है लेकिन आने से पहले ही उनका तबादला कर दिया गया.यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीवास्तव नई पदस्थापना के बाद अवकाश से लौटते हैं या नहीं। ए पी श्रीवास्तव 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. अकादमी की डीजी कंचन जैन के रिटायर होने के बाद श्रीवास्तव को ये प्रभार दिया गया है. मंत्रालय सूत्रों की मानें तो नाराज़गी सार्वजनिक तौर पर जाहिर करने का खामियाज़ा उन्हें तबादले के तौर पर भुगतना पड़ा है.

0 comments      

Add Comment