Tuesday, August 20, 2019
कटनी कलेक्टर की चुनाव आयोग को शिकायत 

कटनी कलेक्टर की चुनाव आयोग को शिकायत 

मीडियावाला.इन। कटनी जिले में पदस्थ 2011 बैच के आईएएस वीएस चौधरी कोलासनी के बारे में चर्चा है कि वे जिले के प्रभावशाली मंत्री संजय पाठक की सिफारिश पर वहां पदस्थ किये गए है. दरअसल चौधरी पूर्व में अनूपपुर में जिला पंचायत के सीईओ थे और संजय पाठक वहां के प्रभारी मंत्री. उस दौरान दोनों के बीच इस कदर मामला जमा की संजय पाठक ने मुख्यमंत्री से निवेदन कर उन्हें अपने जिले का प्रशासनिक मुखिया बनवा दिया. जाहिर है चुनावी साल में चौधरी, संजय पाठक के लिए उपयोगी साबित होंगे लेकिन इसी बीच चौधरी के कार्यों और संजय पाठक से उनकी विशेष निकटता को लेकर चुनाव आयोग में लगातार शिकायतें की जा रही है. चुनाव आयोग इसे किस नजर से देखता है यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा.

0 comments      

Add Comment


सुरेश तिवारी

मध्यप्रदेश शासन के पूर्व जनसम्पर्क संचालक एवं मध्यप्रदेश माध्यम के पूर्व एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुरेश तिवारी एक कुशल प्रशासनिक अधिकारी, प्रखर मीडिया पर्सन और नवोन्मेषी जनसंपर्क कर्मी है। आपका पत्रकारिता के साथ ही जनसम्पर्क और राज्य शासन के प्रचार उपक्रम मध्यप्रदेश माध्यम में प्रतिष्ठापूर्ण वरिष्ठ पदों पर कार्य करने का 35 वर्षों का सुदीर्घ अनुभव रहा है।

आप अनेक जिलों में जनसम्पर्क अधिकारी के रूप में कार्य करने के बाद प्रदेश की औद्योगिकी राजधानी और प्रमुख मीडिया सेन्टर, इंदौर में संयुक्त संचालक, देश की राजधानी नई दिल्ली में मध्यप्रदेश के सूचना केन्द्र के प्रभारी और सेवा निवृति से पूर्व 8 वर्षों तक प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपर संचालक व संचालक जनसम्पर्क के रूप में और राज्य शासन के प्रचार उपक्रम मध्यप्रदेश माध्यम में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में कुशल मीडिया अधिकारी रहे है।


संपर्क - 9425056505