Monday, September 23, 2019
दिग्विजय ने कमलनाथ से बातचीत के बीच स्पीकर कर दिया ऑन और फिर...

दिग्विजय ने कमलनाथ से बातचीत के बीच स्पीकर कर दिया ऑन और फिर...

मीडियावाला.इन। इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया तेज कर दी है। इसी के मद्देनजर मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच भी इस मुद्दे पर चर्चा का दौर जारी है। खास तौर से प्रदेश की हाईप्रोफाइल मानी जाने वाली इंदौर लोकसभा सीट को लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे, उन्हें चार्टर्ड प्लेन से रीवा जाना था। हालांकि एयरपोर्ट पर ही कार्यकर्ताओं ने इंदौर सीट से दावेदारों को लेकर उनसे चर्चा शुरू कर दी। इसी दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन दिग्विजय सिंह के पास आ गया और उन्होंने फोन स्पीकर पर रखकर बात करना शुरू कर दिया।

जब दिग्विजय ने पूछा- इंदौर से विनय को चुनाव लड़वा दें

हिंदी अखबार दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, इंदौर एयरपोर्ट पर टिकट दावेदारों को लेकर चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पार्टी नेताओं से पूछा कि आप लोग ही बताएं किसे टिकट दिया जाए। इसी बीच दिग्विजय सिंह ने इंदौर शहर के कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का नाम लिया। उन्होंने विनय बाकलीवाल से कहा कि अगर चुनाव लड़ने की इच्छा है तो बोलो मैं सीएम कमलनाथ से बात करता हूं। अभी ये चर्चा चल ही रही थी कि दिग्विजय सिंह के पास मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन आ गया।

कमलनाथ ने दिया ये जवाब

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, कमलनाथ का फोन आते ही दिग्विजय सिंह ने अपने फोन का स्पीकर ऑन करके बात करना शुरू कर दिया। दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ से पूछा कि इंदौर से विनय को चुनाव लड़वा दें, इस पर कमलनाथ ने कहा, नहीं, जीतने वाला कैंडिडेट नहीं है। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं स्पीकर ऑन करके बात कर रहा हूं तो तुरंत ही कमलनाथ ने बात संभालते हुए कहा कि अच्छा कैंडिडेट रहेगा। इतना सुनते ही कार्यकर्ताओं ने ठहाके लगाना शुरू कर दिया।

 

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment