Monday, September 23, 2019
मर्यादा भूले कांग्रेस नेता अजय सिंह, बीजेपी सांसद रीति पाठक के लिए कही यह बात

मर्यादा भूले कांग्रेस नेता अजय सिंह, बीजेपी सांसद रीति पाठक के लिए कही यह बात

मीडियावाला.इन। अजय सिंह का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीधी में एक संबोधन के दौरान बीजेपी सांसद रीति पाठक को 'माल' कहते नजर आ रहे हैं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल बयान में वह सीधी में एक संबोधन के दौरान बीजेपी सांसद रीति पाठक को 'माल' कहते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, वीडियो सीधी का है. इसमें अजय सिंह एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जनता से कहा, 'रीति पाठक पिछले चुनाव में मोदी हवा में सांसद बन गईं, लेकिन सांसद बनने के बाद वे अपनों के बीच में लौट के नहीं आईं ना लौट के आएंगी. उनको आजमा चुके वह ठीक 'माल' नहीं हैं.'

रीति पाठक सीधी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हैं. इस बार भी बीजेपी ने उन पर ही भरोसा जताया है और दोबारा उम्मीदवार बनाया है. उनके खिलाफ कांग्रेस ने अजय सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. सीधी लोकसभा सीट विंध्य इलाके में आती है.यह एक ऐसी सीट रही है, जिसपर कभी किसी एक पार्टी का दबदबा नहीं रहा है. बीजेपी यहां पर पिछला 2 चुनाव जीतने में सफल रही है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी कुछ साल पहले ऐसी ही टिप्पणी की थी जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी की सांसद मीनाक्षी नटराजन को टंच माल बता दिया. दिग्विजय की उस टिप्पणी के बाद भी जमकर सियासी घमासान मचा था.

 

सोर्स NEWS 18

0 comments      

Add Comment