Monday, July 22, 2019
BJP पर बरसीं ममता, कहा- तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं शांत हूँ, नहीं तो...

BJP पर बरसीं ममता, कहा- तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं शांत हूँ, नहीं तो...

मीडियावाला.इन। नई दिल्ली : बंगाल में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की मतदान प्रक्रिया के बीच बेहद तनाव देखने को मिल रहा है और पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर हिंसा देखने को मिली. जहां भाजपा और शाह ने इसे लेकर ममता बनर्जी और TMC कार्यकर्तों पर खूब आरोप लगाए. जबकि अब भाजपा को ममता बनर्जी ने करारा जवाब दिया है.

बीजेपी को चेताते हुए ममता ने कहा कि, 'तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां पर शांत बैठी हूं. नहीं तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं.'साथ हे बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है? ममता बनर्जी का यह बयान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद आया है.

आपको बता दें कि मंगलवार को कोलकाता में हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जमकर बवाल भी देखने को मिला है. कल यहां पर अमित शाह की रैली और रोड शो में जमकर हिंसा भी हुई और आगजनी भी खूब हुई. इस पर आज अमित शाह ने कहा है कि कि BJP तो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है, लेकिन हिंसा सिर्फ बंगाल में ही हो रही है. अमित शाह के मुताबिक़, टीएमसी के गुंडों ने ही उनकी बाइक और गाड़ियां जलाईं है.

 

सोर्स News Track Live

0 comments      

Add Comment