Monday, September 23, 2019
महागठबंधन में घमसान : RJD विधायक ने तेजस्वी को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने की मांग की, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले...

महागठबंधन में घमसान : RJD विधायक ने तेजस्वी को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने की मांग की, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले...

मीडियावाला.इन। पटना : लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने के बाद अंदरखाने में घमसान मचा हुआ है. सोमवार को आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने बगावती सुर में आवाज बुलंद करते हुए पार्टी नेता पर ही हमला बोल दिया. उन्होंने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा में नेता विरोधी दल के पद से इस्तीफा दें.
महेश्वर यादव ने लालू परिवार सहित पार्टी के बड़े नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने पार्टी को निजी कंपनी बनाकर बरबाद कर दिया. साथ ही उन्होंने लालू की गैर मौजूदगी में पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव को नैतिक जिम्मेदारी लेने और पद से इस्तीफा देने की मांग की.
 
 
साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम पार्टी छोड़ देंगे.
वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंदन बागची ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा इस्तीफे की पेशकश किये जाने का उदाहरण देते हुए कहा है कि चुनाव में जीत दिलाने की जिम्मेदारी जिन नेताओं को मिली थी, उन्हें भी जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए. हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने पर सफाई देते हुए कहा कि समीक्षा बैठक कर हम मंथन करेंगे कि चुनाव में हमसे कहां चूक हुई है.

 

 

0 comments      

Add Comment