Monday, September 23, 2019
जब वाराणसी में नामांकन से पहले पीएम मोदी ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

जब वाराणसी में नामांकन से पहले पीएम मोदी ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मीडियावाला.इन। चुनावी घमासान के बीच सियासत की एक और खूबसूरत तस्वीर वाराणसी से सामने आई है। यहां नामांकन से ठीक पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के पैर छुए। इस दौरान एनडीए ने अपनी एकजुटता भी दिखाई।

वाराणसी : वाराणसी में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन के मौके पर जहां एक तरफ एनडीए की एकजुटता दिखी वहीं दूसरी तरफ एक और तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस तस्वीर में नामांकन से ठीक पहले कलेक्ट्रेट में शिरोमणी अकाली दल के प्रमुख और पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का पैर छूकर पीएम नरेंद्र मोदी आशीर्वाद लेते दिखे। 

पीएम के नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट में एनडीए नेताओं का हुजूम दिखा। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान और शिरोमणी अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल मौजूद रहे। 

इस बीच नरेंद्र मोदी जैसे ही वहां पहुंचे, सबसे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम आगे बढ़े और सीधे बादल के पास जाकर नीचे झुके और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने नीतीश कुमार सहित एडीए में शामिल दक्षिण के सभी नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहे। 

बता दें कि इससे पहले नरेंद्र मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे सभी नरेंद्र मोदी हैं और वे अपने बूथ के पीएम कैंडिडेट हैं। उन्होंने इस दौरान बूथ कार्यकर्ताओं से रेकॉर्ड मतदान का संकल्प लेने को कहा। उन्होंने कहा कि मोदी तो कल ही जीत गया था लेकिन अब पोलिंग बूथ जीतना है। पीएम मोदी ने इस दौरान विरोधी दलों से दोस्ती और भाईचारे रखने और बिना खर्चे के चुनाव लड़ने के टिप्स भी दिए। 
 

0 comments      

Add Comment