Monday, April 22, 2019
नहीं थम रहे आजम के विवादित बोल, पत्रकार ने पूछा सवाल तो बोले- आपके वालिद की मौत में आया था

नहीं थम रहे आजम के विवादित बोल, पत्रकार ने पूछा सवाल तो बोले- आपके वालिद की मौत में आया था

मीडियावाला.इन।

रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने रविवार को बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी.

विदिशा: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान विवादित बयानों से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. आजम खान ने रविवार को एक रैली में रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर एक बेहद ही बेतुका बयान दिया था. इस बारे में सवाल पूछे जाने पर आजम खान भड़क गए. दरअसल, आजम खान मध्य प्रदेश के विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे. इस दौरान उनके बयान पर पत्रकारों ने आजम से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की. सवाल से भड़के आजम खान ने कहा कि आपके वालिद की मौत में आया हूं.

अपर्णा यादव ने भी उठाए सवाल 
जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है. अपर्णा यादव ने आजम खान के बयान की निंदा की है. उन्‍होंने कहा है कि चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के लिए भी कहा कि अखिलेश भैया को इस पर कोई एक्‍शन लेना चाहिए. अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी की एक छवि होती है. इतने बड़े नेता को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए.

सुषमा स्वराज ने दी तीखी प्रतिक्रिया 
वहीं, आजम खान के आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ट्वीट कर आजम के बयान की शिकायत की है. अपने ट्वीट में सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी की महिला नेताओं को भी टैग किया है. सुषमा ने अपने इस ट्वीट में सपा नेता डिंपल यादव, जया बच्चन के साथ अखिलेश यादव को टैग किया है. सुषमा स्वराज ने इस मामले में मुलायम सिंह की चुप्पी को लेकर उनकी तुलना भीष्म पितामह से की है. इस के साथ ही सुषमा ने अपने ट्वीट में आजम खान के विवादित बयान का वीडियो भी लगाया है.

बता दें कि रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने रविवार को बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment