Sunday, October 20, 2019
महाराज सहित 'सबको' दिया जाए बड़ा पद:महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी

महाराज सहित 'सबको' दिया जाए बड़ा पद:महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी

मीडियावाला.इन।मध्य प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने फिर अपनी राय ज़ाहिर की है कि हारे हुए बड़े नेताओं को पार्टी में बड़े पद दिए जाएं. इससे कांग्रेस मज़बूत होगी. इमरती देवी ने दावे से कहा कमलनाथ सरकार 5 साल चलेगी.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के सूपड़ा साफ होने के बाद से लगातार पार्टी नेताओं की नाराज़गी और राय सामने आ रही है. प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है पार्टी के जो नेता चुनाव हारे हैं, उन्हें पार्टी में नयी ज़िम्मेदारी दी जाना चाहिए. उन्हें बड़े और ज़िम्मेदार पदों पर बैठाया जाना चाहिए.
महाराज और इमरती देवी के लिए इमेज परिणाम

इमरती देवी ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह को बड़े पद दिए जाने चाहिए. बड़े नेताओं को बड़ी ज़िम्मेदारी मिलने से कांग्रेस मज़बूत होगी. अब समय है जब कांग्रेस को मज़बूत करना चाहिए. उन्होंने कहा,किसी में हिम्मत नहीं है जो कमलनाथ सरकार को गिरा सके. सरकार पांच साल तक मज़बूती से चलेगी.


महाराज और इमरती देवी के लिए इमेज परिणाम
इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक हैं. लोकसभा चुनाव परिणाम आते ही उन्होंने कहा था कि अब मध्य प्रदेश की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलनी चाहिए. मैं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मांग करूंगी कि महाराज को प्रदेश की कमान सौंपें.न्यूज सोर्स -न्यूज 18 

 

 

0 comments      

Add Comment