Monday, September 23, 2019
कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ का ऐसे जवाब देगी BJP, पलटवार के लिए 6 लाख लोगों से की बात

कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ का ऐसे जवाब देगी BJP, पलटवार के लिए 6 लाख लोगों से की बात

मीडियावाला.इन।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नारे 'चौकीदार चोर है' के जवाब में दिल्ली बीजेपी अब चौकीदारों से मुलाकात कर रही है।

 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से मतदाताओं के बीच अपनी पहुंच बनाने में जुट गए हैं। इसके मद्देनजर बीजेपी ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ के नारे का मुकाबला करने के लिए ‘चौकीदारों’ से संपर्क किया। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं ने अपने लोकसभा चुनाव घोषणापत्र के लिए विभिन्न वर्गों के करीब 6 लाख लोगों से सुझाव भी लिए। इस दौरान लोगों से रोजगार के बेहतर अवसर, राजधानी की वायु प्रदूषण समस्या का समाधान आदि मुद्दों पर ‘भारत के मन की बात’ अभियान के तहत बातचीत की गई।

राफेल डील को लेकर निशाना साध रही कांग्रेस: गौरतलब है कि राफेल डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी के विरोध में ‘चौकीदार चोर है’ के नारा लगा रहे हैं। इसके मद्देनजर लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने करीब 6 लाख लोगों से संपर्क किया, जिनमें ‘चौकीदार’ भी शामिल हैं। एमसीडी की पूर्व मेयर और बीजेपी नेता आरती मेहरा ने बताया कि फोन कॉल और सार्वजनिक बैठकों के माध्यम से 6 लाख से अधिक लोगों से संपर्क किया गया। इस दौरान कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ नारे का जवाब देने के लिए ‘चौकीदारों’ से मुलाकात भी की गई।

 

 

 

0 comments      

Add Comment