Wednesday, July 17, 2019
महुआ मोइत्रा ने सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया, स्पीकर ने किया खारिज, जानें पूरा मामला..

महुआ मोइत्रा ने सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया, स्पीकर ने किया खारिज, जानें पूरा मामला..

मीडियावाला.इन।

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जी टीवी के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया. उन्होंने यह प्रस्ताव गलत रिपोर्टिंग के लिए पेश किया था, जिसे स्पीकर ओम बिरला ने खारिज कर दिया.

गौरतलब है कि दो जुलाई को टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने संसद में भाषण दिया था, जिसके बारे में जी टीवी के संपादक सुधीर चौधरी ने ट्‌वीट करके दावा किया है कि मोइत्रा के भाषण के अंश अमेरिकी वेबसाइट से हुबहू चुराये गये हैं. सुधीर चौधरी ने अपने ट्‌वीट में आलेख के अंशों को अंडरलाइन करने ट्‌वीट किया है. उन्होंने लिखा है संसद की गरिमा खतरे में है.

Sudhir Chaudhary✔@sudhirchaudhary

यही है अमेरिकी वेब्सायट का वो लेख जिसे तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने चुराकर लोक सभा में अपने भाषण में इस्तेमाल कर लिया।हुबहू बिलकुल वही शब्द लेख से सीधे उठा लिए और बोल दिए।संसद की गरिमा ख़तरे में है। https://twitter.com/ZeeNewsHindi/status/1146099697808891905 …

View image on TwitterView image on Twitter

Zee News Hindi✔@ZeeNewsHindi

देखें, महुआ मोइत्रा के भाषण का DNA टेस्ट, भाषण को लेकर रिसर्च में सामने आई चौंकाने वाली बात @sudhirchaudhary #DNA

Embedded video

7,683

12:04 AM - Jul 3, 2019

Twitter Ads info and privacy

5,226 people are talking about this

 

हालांकि सुधीर चौधरी के ट्‌वीट के बाद वाशिंगटन मंथली के Martin Longman ने ट्‌वीट करके महुआ मोइत्रा का पक्ष लिया है, उन्होंने लिखा है कि राजनेता पर गलत आरोप है. सुधीर चौधरी के ट्‌वीट पर भी कई लोगों ने जवाब लिखा है कि महुआ मोइत्रा ने अपने भाषण में वेबसाइट का जिक्र किया है.

Martin Longman@BooMan23

I’m internet famous in India because a politician is being falsely accused of plagiarizing me. It’s kind of funny, but right-wing assholes seem to be similar in every country.

8,298

2:33 AM - Jul 3, 2019

Twitter Ads info and privacy

4,525 people are talking about this

 

 

0 comments      

Add Comment