Monday, September 23, 2019
MP के मंत्री बघेल, सांसद भूरिया समेत एक दर्जन से अधिक कांग्रेसियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

MP के मंत्री बघेल, सांसद भूरिया समेत एक दर्जन से अधिक कांग्रेसियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

मीडियावाला.इन।

 लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार की समय सीमा समाप्त होने बाद भी जनसंपर्क करने के आरोप में मध्यप्रदेश के मंत्री सुरेन्द्र हनी बघेल और रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया सहित एक दर्जन से अधिक कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

अलीराजपुर कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सोलंकी ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर प्रदेश के पर्यटन मंत्री सुरेन्द्र हनी बघेल, रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया, अलीराजपुर के विधायक मुकेश पटेल, अलीराजपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, अलीराजपुर नगर पालिका अध्यक्षा सेना महेश पटेल और अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ लोकसभा चुनाव 2019 की आदर्श आचार संहिता के उल्लंधन के आरोप में पुलिस ने संबद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है.

उन्होंने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से एक वीडियो सीडी समेत जांच प्रतिवेदन किया गया है जिसमें यह दर्शाया गया है कि 17 मई की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार अभियान समाप्त होने के बावजूद मंत्री बघेल ने अलीराजपुर की सीमा में प्रवेश किया और अन्य आरोपितों के साथ मिलकर नगर के कुछ इलाकों में बिना अनुमति के जनसंपर्क किया, जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.

इस संबंध में जिला भाजपा अध्यक्ष किशोर शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री एवं उनके सांसद उम्मीदवार सत्ता के मद में चूर होकर वैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं इसलिए हमारी ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की गई. वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि भाजपा अपनी संभावित हार को देखकर बौखला गई है और शिकायतें करा रही है.

 

0 comments      

Add Comment